Saturday, June 25, 2022
Home Corona Virus बछवाड़ा में दो करोना पाॅजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप

बछवाड़ा में दो करोना पाॅजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप

बछवाड़ा में दो करोना पाॅजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप

राकेश यादव |बछवाड़ा (बेगूसराय):-
मध्य विद्यालय रानी परिसर स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे दो प्रवासी मजदूरों में करोना पॉजिटिव पाए जाने से समूचे क्वारंटाइन सेंटर में रहने वाले लोगों के बीच हड़कंप मच गया। सभी प्रवासी मजदूरों के बीच भय का वातावरण कायम हो गया है।

मामले को लेकर बछवाड़ा बीडीओ डॉ विमल कुमार ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र में दो करोना संक्रमित व्यक्ति पाया जाने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई है। जिसमें चमथा एक पंचायत के वार्ड संख्या 3 के 18 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया है। उक्त युवक हरियाणा राज्य के रोहतक जिले से आया था। उक्त युवक हरियाणा रोहतक से अपने गांव चमथा एक पंचायत के बङखूंट गांव आया।

जहां ग्रामीणों द्वारा उक्त युवक को देखकर गांव में प्रवेश करने से रोक दिया गया और उक्त युवक को चमथा बङखूंट गांव स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में एक दिन रखा गया। विगत 12 मई को उक्त युवक रानी तीन पंचायत स्थित मध्य विद्यालय परिसर क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती करा दिया गया था। वहीं दूसरा कोराना पॉजिटिव कादराबाद पंचायत के हादीपुर गांव वार्ड संख्या सात निवासी 48 वर्षीय अधेड़ पुरुष में पाया गया है।

उक्त व्यक्ति कोलकाता से पिता-पुत्र दोनों ट्रक से बेगूसराय आया और बेगूसराय से पैदल घर हादीपुर गांव चला गया।जहां ग्रामीण और परिजनों द्वारा उक्त व्यक्ति को जांच हेतु बछवाड़ा पीचसी भेजा गया। जहां से उक्त व्यक्ति को रानी मध्य विद्यालय स्थित क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया गया।

बीडीओ ने बताया कि दोनों व्यक्ति में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कुल 11 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। मामले को लेकर अनुमंडलाधिकारी डॉ निशांत ने बताया कि मध्य विद्यालय रानी परिसर स्थित कवाइंटराइन सेंटर में दोनों कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए जाने वाले व्यक्ति के कमरे को पूर्ण रूप से सेनीटाइज किया गया है। साथ ही शेष लोगों के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments