Wednesday, September 28, 2022
Home BIHAR BOARD आर के कोचिंग संस्थान व महात्मा बुद्ध विद्या मंदिर कोचिंग संस्थान के...

आर के कोचिंग संस्थान व महात्मा बुद्ध विद्या मंदिर कोचिंग संस्थान के छात्र छात्राओं ने शत प्रतिशत की सफलता हासिल

आर के कोचिंग संस्थान व महात्मा बुद्ध विद्या मंदिर कोचिंग संस्थान के छात्र छात्राओं ने शत प्रतिशत की सफलता हासिल

बोखड़ा:- प्रखंड क्षेत्र के बोखड़ा गांव स्थित आर के कोचिंग सेंटर संस्थान के छात्र छात्रा ने बिहार बोर्ड मैट्रिक के परीक्षा में शत-प्रतिशत सफल होकर अपने कोचिंग संस्थान के साथ प्रखंड का नाम रोशन किया है। वहीं कोचिंग संस्थापक राकेश कुमार साह (भाई जी )ने बताया कि मेरे संस्थान का छात्र छात्रा शत-प्रतिशत सफल रहा है।

वहीं प्रखंड स्तर पर सबसे सर्वधिक अंक अनिल चौपाल 439 अंक प्राप्त किया है ।बुधगरा हाई स्कूल का टॉपर बना है ।इनके सफलता से पूरे परिवार में खुशी का माहौल है।वही देवनंदन यादव के पुत्र मनीष कुमार 393 अंक प्राप्त की है।रमाशंकर सहनी के पुत्र मनीष कुमार ने 377अंक प्राप्त की है।

वही अपनी सफलता का श्रेय आर के कोचिंग के संचालक राकेश कुमार साह ( भाई जी) को दिया।इधर खरका बसंत उतरी पंचायत के गोगलक टोल गांव स्थित महात्मा बुध विद्या मंदिर कोचिंग संस्थान के बच्चों ने भी शत-प्रतिशत सफलता हासिल की है।

वही जगदीश पासवान के पुत्र उदय चंद्र पासवान ने सबसे सर्वाधिक अंक प्राप्त कर अपने कोचिंग संस्थान का नाम रोशन किया है। वहीं इनके पिता प्रदेश में मजदूरी करते हैं अपने नाना सहदेव पासवान के पास रह कर पढ़ाई करते थे। इसके सफलता के लिए इनके परिवार में खुशी का माहौल है।

वही दिलीप पटेल का पुत्र अभिषेक कुमार, सोनेलाल पासवान के पुत्र निरंजन पासवान, विजय पाठक के पुत्र मनीष पाठक , शिव बालक मंडल के पुत्र ललित कुमार, रामप्रवेश राय के पुत्र धर्मवीर कुमार, जंग बहादुर राउत की पुत्री साधना कुमारी, अमोल यादव के पुत्री अंजनी कुमारी, रामजतन राय की पुत्री सुधा कुमारी, राम सागर दास की पुत्री रजनी कुमारी सहित अन्य छात्र-छात्राओं ने बताया कि अपनी सफलता का श्रेय अपने महात्मा बुध कोचिंग संस्थान के संचालक शिक्षक ललन कुमार झा को देते हैं।

उन्ही के मार्गदर्शन में यह सफलता प्राप्त की है।वही सफलता के बाद मेरे परिवार में ख़ुशी का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments