Thursday, July 7, 2022
Home Corona Virus कोरोना पर संदेश देते हुए सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस किया

कोरोना पर संदेश देते हुए सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस किया

कोरोना पर संदेश देते हुए सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस किया

कोरोना वायरस का कहर सब जगह बढ़ता ही जा रहा है इसी बीच सभी स्टार अपने-अपने एंटरटेनमेंट से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं वहीं सपना चौधरी शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म वी मेट कोराना एंथम पर खूब जम कर डांस किया उन का यह वीडियो दर्शकों को खूब लुभा रहा है और 24 घंटे के अंदर ही बहुत अत्यधिक मात्रा में यह वीडियो दर्शको द्वारा देखा गया है ।

यह वीडियो रीमिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है सपना चौधरी का यह अंदाज लोगों को खूब भा रहा है सपना ने सिर्फ इस गाने पर डांस ही नहीं किया है बल्कि कोरोना वैश्विक महामारी से जो लॉकडाउन की स्थिति उत्पन्न हुई है उसका सही संदेश दिया है ।

सपना चौधरी बिग बॉस 11th से लोकप्रिय हुई थी और उसके बाद उन्होंने ‘नानू की जान’ और ‘वीरे की वेडिंग’ जैसे बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर अपनी छाप जमा ली है । सपना चौधरी हर कुछ समय में अपनी वीडियो अपडेट करती रहती है और वहां इतना जमकर डांस करती है कि दर्शक भी उनके साथ डांस करने लग जाते हैं उनका हर एक वीडियो के व्यूअर करोड़ों पर होते हैं उनका हर एक डांस बहुत ही ज्यादा हिट होता है ।

अब सपना चौधरी ने विमेट के कोरोना एंथम पर भी अपनी प्रतिभा को दर्शाया है और यह वीडियो ऐप पर भी शेयर किया गया है ।वीडियो रिलीज होने के बाद सपना चौधरी ने भी अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर वीमेट कोरोना एंथम को शेयर किया है ।हम आपको बता दे सपना चौधरी होली के अवसर पर ही वीमेट के अभियान का हिस्सा बनी थी अभियान के हिस्सा बनने के पश्चात सपना चौधरी में गाने पर डांस भी किया था ।

इस गाने में यह संदेश दिया गया है कि भारत कोरोना जैसी महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और वह विजेता बनेगा लोगों को बार-बार हाथ धोना चाहिए मास्क भी पहनना चाहिए और नमस्ते अभिवादन का पालन करने का आग्रह भी करना चाहिए साथ ही साथ सोशल डिस्पेंसिंग का स्पेशल ध्यान रखना चाहिए ।आप सभी एक बार यह गाना जरूर सुनिए गा और अपनी प्रतिक्रिया हमारे साथ जरूर शेयर कीजिएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments