Saturday, June 25, 2022
Home Corona Virus सलमान का फूटा गुस्सा फिर लोगो से की अपील

सलमान का फूटा गुस्सा फिर लोगो से की अपील

सलमान का फूटा गुस्सा फिर लोगो से की अपील

   बॉलीवुड के सितारे भी अपनी तरफ से भरपूर कोशिश कर रहे है कि किसी तरह वो अपने दर्शकों को जागरूक कर सके। इसी संबंध में अभिनेता सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है उसमे उन्होंने जमकर अपना गुस्सा उन लोगो पर निकाला है जो डॉक्टर्स और पुलिस पर पथराव कर रहे है।

 सलमान खान ने सभी को अपने अपने घरों में रहकर ही प्राथना करने को कहा। सलमान ने कहा है कि बचपन में यही पढ़ा था भगवान हम सबके अंदर ही है। अगर परिवार के साथ भगवान और अल्लाह के घर जाना है तो निकलो घर से।

  सलमान का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में सलमान ने कहा है कि अब जिंदगी का बिग बॉस चालू हो गया है। ये कोरोना, कोविड 19 के बारे में ऐसा लगता था फ्लू है खतम हो जाएगा, लेकिन स्थिति और भी गंभीर हो गई है।

सलमान अभी फिलहाल अपने फार्म हाउस पर ही है। और उन्होंने अपने परिवार के साथ नियम बना लिया है कि ना तो कोई फार्म हाउस से बाहर जाएगा और ना ही कोई अंदर आएगा।

सलमान ने आगे कहा कि जो सावधानी नहीं रखेगा तो उसे भी कोरोना हो सकता है और वो फिर अपने परिवार  फिर मोहल्ले में और फिर पूरे देश को संक्रमित करेगा।

सलमान ने आगे कहा अगर नमाज़ अदा करनी है वो घर पर करे और जिसे पूजा करनी है वो भी घर पर ही करे बचपन में तो यही सीखा था के भगवान सबके अंदर है। अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जाना है तो घर से बाहर निकलो।

 सलमान ने आगे तेज भाव से कहा को आपकी जान बचाने डॉक्टर और नर्स आ रहे है आप उन्हीं पर ही पत्थर बरसा रहे है अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और ये पुलिस सड़कों पे नहीं होती तो कई लोगो के दिमाग में  चल रहा है के हमें नहीं होगा तो वह हिंदुस्तान के बहुत से लोगों को लेकर चल बसेंगे। सलमान ने आगे कहा कि कहीं ऐसी नौबत ने आए के आपको समझाने के लिए सेना को बुलाना पड़े।
View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments