Saturday, June 25, 2022
Home COVID-19 पीएम मोदी जी  हमारे कप्तान है, वो जो  भी फैसला करेंगे  वो...

पीएम मोदी जी  हमारे कप्तान है, वो जो  भी फैसला करेंगे  वो हमारे लिए सर्वमान्य होगा

पीएम मोदी जी  हमारे कप्तान है  और वो जो  भी फैसला करेंगे  वो हमारे लिए सर्वमान्य होगा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज रात को 8 बजे फिर से देश को संबोधित करेंगे। लेकिन सब देशवासियों के दिल में यही सवाल है कि क्या आज लॉकडाउन के चौथे चरण का ऐलान होगा? जब ये सवाल झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से किया गया तो उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि पीएम मोदी सबको मुसीबत में डालते है, माफी भी मांगते है यानी चित भी मेरी पट भी मेरी।

एक न्यूज चैनल द्वारा झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से खास बातचीत में पीएम मोदी के ऐलान से जुड़ा सवाल किया गया तो हेमंत सोरेन ने कहा यह तो चित भी मेरी पट भी मेरी। मुसीबत में भी डालते है, माफी भी मांगते है। आज जो नदी की प्रवाह बदल गई है। मजदूर कितने हताश है। जिस पीड़ा से मेरे प्रदेश के लोग गुज़र रहे है, वो यहां के प्रवासी ही बता सकते है।
आपको बता दें कि मजदूरों के पलायन को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से माफी मांगी थी। अपने प्रोग्राम मन की बात में पीएम मोदी ने कहा था कि कुछ ऐसे निर्णय लेने पड़े है, जिसकी वजह से आपको कठिनाइयां उठानी पड़ी है।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि झारखंड खनिज संपदाओं से भरपूर है। हमारा राज्य रेलवे को सबसे ज्यादा रेवेन्यू देता है। इस राज्य के मजदूरों को घर वापस आने के लिए रेलवे टिकट देने पड़े है। इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नहीं हो सकता है। हमारे राज्य के पास इतने संसाधन नहीं है कि मै जाकर लोगो को के आऊ।

हेमंत सोरेन ने कहा है कि झारखंड ने अभी तक किसी प्रकार की कोई ढील नहीं दी है। हमारा राज्य पूर्ण रूप से लॉकडाउन में है। रमज़ान के पवित्र महीने में अगर लॉकडाउन खोलते है तो लोग अचानक बाहर निकलेंगे, इससे स्थिति और खराब हो सकती है। अभी हमने लॉकडाउन नहीं खोला है। 17 मई को पीएम मोदी का निर्णय होगा। पीएम मोदी हमारे कप्तान है और उनका निर्णय आखिरी होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments