Saturday, May 21, 2022
Home Corona Virus लाॅक डाउन में घरों में ही अदा करें नमाज-ए- तरावीह -हाजी महमूद

लाॅक डाउन में घरों में ही अदा करें नमाज-ए- तरावीह -हाजी महमूद

लाॅक डाउन में घरों में ही अदा करें नमाज-ए- तरावीह -हाजी महमूद

सिंहवाङा।माहे रमजान के अवसर पर सरैया यूथ वेलफेयर सोसाइटी की ओर दोनो समुदाय के बीच रमजान कीट व राहत पैकेट का वितरण शुक्रवार को नया टोला सरैया में जरूरतमंद के बीच किया गया।लाॅक डाउन का पालन कर घरों में नमाज व तरावीह पढ़ने की हिदायत दी गई।

मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर हाजी महमूद साहब ने माहे रमजान की फजीलत पर चर्चा कर कहा अल्लाह के सभी अरकान को घर पर रहकर पूरा करें।देश कोरोना महामारी की दौङ से गुजर रहा है इस परिस्थिति में सरकारी निर्देश का पालन जरूरी है।

नमाजे तरावीह भी घर पर रहकर पढे।देश की अवाम को पहले महफूज करें जिससे खुशहाली का रास्ता हमवार हो सके।मस्जिद में भीङ न लगाए।शारीरिक दूरी का पालन शाम के इफ्तार में भी करें।इस बीच सचिव शैख़ मोहम्मद कफील ने कहा ग्रामीणों के सहयोग से चलने वाली यूथ वेलफेयर सोसाइटी आपदा के समय सभों के साथ है।

कोरोना महामारी में रोजेदारों के बीच आवशयक सामग्री वितरण कर रही है।वहीं पंचायत के असहाय को खाधान्न का राहत पैकेट मुहैया करा रहीं है।दोनों समुदाय के लिए तत्काल 5-5 सौ पैकेट उपलब्ध कराया गया है।

वितरण समारोह में सोहैल अख्तर, मोहम्मद आरजू,मो.अफसर आसू, जफर, रिजवान, तमन्ने,सैयद अली सहित अन्य मौजूद थे।सभी ने लाॅक डाउन का पालन कर मास्क व सेनेटाइजर का उपयोग करने पर बल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments