Saturday, June 25, 2022
Home राज्य बिहार बछवाड़ा का दियारा फिर हुआ लहुलुहान, किसानों को दागी गोलियां

बछवाड़ा का दियारा फिर हुआ लहुलुहान, किसानों को दागी गोलियां

बछवाड़ा का दियारा फिर हुआ लहुलुहान, किसानों को दागी गोलियां

राकेश यादव:-बछवाड़ा (बेगूसराय):- दियारा क्षेत्र में अपराधिक तांडव एवं गोलियों के गर्जन के साथ हत्याओं का दौर बदस्तूर जारी है। हत्याओं के इस दौर में बुधवार के दिन की शुरुआत हीं गोलियों के गर्जन से हुइ, जिसमें एक युवक की मौत एवं एक अन्य घायल होने की सुचना है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि चमथा निवासी संजीत राय व रामकुमार राय कृषि कार्य वश भुसा लाने एक किसान के खेत पर गया था । जहां एक अपराधिक गिरोह ने अचानक हमला बोल दिया, ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया।

इस क्रम में सर्व प्रथम बाइक ड्राइव कर रहे युवक रामकुमार उर्फ रामू गोली का शिकार हो गया। जिसके कारण बाइक गिर गया। तभी हमलावरों नें भाग रहे युवक संजीत राय पर गोली चला दी। जिसमें मृतक के सीने में गोली लगी। बावजूद इसके वह बहादुरी के साथ भाग कर एक खेत में छिपकर परिजनों को दुरभाष घटना की सूचना दी।

इसी बीच हमलावरों। खोजते हुए खेत में पहुंच कर छुपे युवक को पुनः सिर में गोली मारी,जिसके कारण‌ उसकी मौत घटना स्थल पर हीं हो गयी। इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस एवं परिजन भी घटना स्थल पर पहुंची। जहां पुलिस नें शव को कब्जे में ले लिया है। मगर एक अन्य घायल बाइक ड्राइव कर रहे युवक रामू का कोई अता-पता नहीं चल सका है।

जबकि दियारा क्षेत्र में यह चर्चा है कि उपरोक्त घटनाक्रम में एकतरफा गोलीबारी नहीं बल्कि दोनों हीं तरफ़ से दर्जनों राउंड फायरिंग हुई है। घटना को लेकर स्थानीय निवासी व पुर्व विधायक अवधेश कुमार राय ने बताया कि दियारा क्षेत्र में अपराधिक गिरोहों का आपसी टकराव रूकने का नाम नहीं ले रहा है।

इस टकराव के कारण गिरोह के सदस्य एवं आम लोगों के मौत की खबर आम बात सी हो गई है। अपराधिक तांडव को लेकर मुख्यमंत्री एवं बेगूसराय एसपी को भी कयी बार अवगत कराया गया है। पुलिस की निष्क्रियता के कारण हत्याओं का दौर बदस्तूर जारी है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजकर एक अन्य घायल की खोज में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments