Wednesday, June 29, 2022
Home Corona Virus बोखडा प्रखंड क्षेत्र में करोना पोजेटिव मिलने के बाद तीन किलोमीटर क्षेत्र...

बोखडा प्रखंड क्षेत्र में करोना पोजेटिव मिलने के बाद तीन किलोमीटर क्षेत्र को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया ।

बोखडा प्रखंड क्षेत्र में करोना पोजेटिव मिलने के बाद तीन किलोमीटर क्षेत्र को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया ।

बोखडा प्रखंड क्षेत्र में करोना पोजेटिव मिलने के बाद तीन किलोमीटर क्षेत्र को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया ।वहीं करोना परिवार के आसपास से के साथ पूरे कंटेंटमेंट जोन का प्रशासन द्वारा सेनीटाइज कराया गया ।

बताते चलें कि मुंबई से लौटे लोग में से एक कैंसर प्रीत समेत चार लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी ।जिसमें से एक कैंसर पीड़ित की जो करोना पॉजिटिव था उसकी मौत पटना में होने की जानकारी मिली है।

वही करोना प्रीत परिवार सहित के अलावे पूरे कंटेंटमेंट जोन में सेनीटाइजर स्प्रे कर पूरे प्रतिबंधित क्षेत्रों में सैनिटाइजर कराया गया। इस बाबत प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एजाज अहमद ने बताया कि बताया कि करोना पॉजिटिव की हिस्ट्री खागलने जाने पर कुल 18 लोगों के संपर्क में आने की पुष्टि की गई है ।

वही संपर्क में आए सभी लोगों को खरका उच्च विद्यालय स्थित करोनटाइन सेंटर में भेज दिया गया। तथा उस सभी लोगों को थर्मल स्कैनिंग की गई है ।वहीं श्री अहमद ने बताया कि कंटेंटमेंट जोन में सर्वे व थर्मल स्क्रीनिंग का कार्य तेजी से किया जा रहा है।

इस संबंध में पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सुजीत कुमार ने बताया कि कॉन्टेंटमेन्ट जोन में दैनिक उपयोग में आने वाले खाद्य सामग्री व आवश्यक वस्तुओं के लिए क्षेत्र के सभी जन वितरण प्रणाली के विक्रेताओं का नंबर लोगो तक उपलब्ध करा दिया गया है। ताकि आवश्यक सामग्री मंगवा सके। सूत्रों की माने तो कंटेंटमेंट जोन में लोग साइकिल व दो पहिया वाहन से आते जाते देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments