Tuesday, August 16, 2022
Home राज्य बिहार हार्दिक पटेल ने कहा- नीतीश ने तो अपना रास्ता बदल लिया, मैं...

हार्दिक पटेल ने कहा- नीतीश ने तो अपना रास्ता बदल लिया, मैं तेजस्वी से मिलूंगा



पटना पहुंचे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं किसी के विरोध या समर्थन में नहीं हूं। मैं कभी अपना रास्ता नहीं बदलता। कई लोगों ने अपना रास्ता बदल लिया है। नीतीश कुमार जी ने भी अपना रास्ता बदल लिया है। रास्ता बदलने से फायदा हो तो बढ़िया है लेकिन यदि रास्ता बदल कर अपना वजूद बदलना पड़े तो गलत है।

 नीतीश कुमार के गठबंधन में आने पर हार्दिक ने कहा कि देश और संविधान को बचाने के लिए एक साथ सबको आवाज उठानी चाहिए। एेसे लोग अगर साथ मिल जाएं तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है?

आज दोपहर बाद पटना पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं राजद अध्यक्ष लालू यादव से मिलना चाहता था, लेकिन वो यहां नहीं हैं। उनकी तबीयत के बारे में पता चला। मैं तेजस्वी यादव से मिलना चाहता हूं। अगर वो पटना में रहेंगे तो मैं उनसे मुलाकात करूंगा।

बिहार पहुंचते ही पटना एरपोट पर बड़ी संख्या में हमारे युवा बंधुओ ने हमारा स्वागत किया। मैं गुजरात का हूं, लेकिन बिहार में भी सभी का प्यार मिल रहा हैं। हम किसान, युवा, सामाजिक न्याय, समानता और सत्य की लड़ाई लेकर निकले हैं।बिहार की धरती को नमन करता हूं।

आज से मैं दावे के साथ मानता हूं कि बिहार के लोग या बिहार के स्थायी निवासी बहुत ही मेधावी और मेहनती होते हैं।वह अपने दम पर कोई भी काम करते हैं तथा स्वाभिमानी होते हैं।यहां की मिट्टी बहुत उपजाऊ है तथा कृषि यहाँ के लोगों की मुख्य जीविका है।

हार्दिक पटेल आज दोपहर 1:30 बजे हवाई जहाज से पटना पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधे चितकोहरा पुल के समीप सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे। वहां से माल्यार्पण के बाद वे होटल मौर्या रवाना हो गए। शाम छह बजे वे पटना के पटेल छात्रावास के छात्रों से संवाद करेंगे।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments