Sunday, September 25, 2022
Home राजनीति राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा का बड़ा बयान, राहुल गांधी से पूछा...

राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा का बड़ा बयान, राहुल गांधी से पूछा सवाल



अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए संसद में प्राइवेट मेंबर बिल लेकर आएंगे बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा। राहुल गांधी, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी और लालू यादव से मांगा समर्थन।

अयोध्या में राममंदिर निर्माण का मामला एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। एक तरफ सुप्रीम कोर्ट ने जहां अयोध्या मामले की सुनवाई जनवरी 2019 तक टाल दिया है, वहीं तमाम संगठन केंद्र सरकार पर संसद में बिल लाने का दबाव डाल रहे हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी का एक महत्वपूर्ण बयान सामने आया है।

भाजपा नेता व राज्यसभा सदस्य राकेश सिन्हा ने ट्वीट किया है कि जो लोग भाजपा और संघ को उलाहना देते रहते हैं कि राम मंदिर की तारीख बताएं, उनसे सीधा सवाल है कि क्या वे मेरे प्राइवेट मेंबर बिल का समर्थन करेंगे? समय आ गया है दूध का दूध पानी का पानी करने का।’ उन्होंने इस ट्वीट में राहुल गांधी, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी, लालू प्रसाद यादव और चंद्रबाबू नायडू को भी किया।

राकेश सिन्हा यहीं नहीं रुके। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि आर्टिकल 377, जलीकट्टू और सबरीमाला पर फैसला देने में सुप्रीम कोर्ट ने कितने दिन लगाए? लेकिन दशकों दशक से अयोध्या प्राथमिकता में नहीं है। यह हिंदू समाज के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता में है। अगले ट्वीट में फिर उन्होंने राहुल गांधी, येचुरी और लालू को टैग करने के साथ मायावती का जिक्र करते हुए लिखा कि जो तारीख पूछते थे अब उनपर जिम्मेदारी है कि बताएं बिल का समर्थन करेंगे या नहीं?

वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए राम मंदिर निर्माण के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आगे आकर सहयोग करने के लिए कहा है। फडणवीस ने कहा कि राहुल गांधी आजकल मंदिर-मंदिर जा रहे हैं। वो अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए भी मदद करें और राज्यसभा में अगर बिल पेश हो तो उसका समर्थन करें।

देवेंद्र फडणवीस ने अयोध्या के मुद्दे पर कहा कि सरकार राम मंदिर के निर्माण के लिए कानून ला सकती है लेकिन राज्यसभा में एनडीए के पास बहुमत नहीं है इसलिए कानून पास नहीं हो पाएगा। उन्होंने कहा कि आजकल राहुल गांधी मंदिर मंदिर घूम रहे हैं, अगर राहुल राम मंदिर निर्माण के लिए साथ देने का वादा करें तो सरकार कल कानून ले आएगी और मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments