Monday, May 23, 2022
Home राज्य पूर्व वित्त मंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता माननीय अरूण जेटली जी...

पूर्व वित्त मंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता माननीय अरूण जेटली जी के निधन पर भाजपा बहादुरपुर पश्चिमी मंडल द्वारा श्रधांजली सभा का आयोजन हुआ।

आज दिनांक 25 अगस्त को देश के पूर्व वित्त मंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता माननीय अरूण जेटली जी के निधन पर भाजपा बहादुरपुर पश्चिमी मंडल द्वारा श्रधांजली सभा का आयोजन बम्बईया चौक पर मंडल अध्यक्ष संजीव गुप्ता के अध्यक्षता व मंडल महामंत्री रामउदित चौधरी के संचालन मे हुआ।


सर्वप्रथम कार्यकर्ताओं ने स्वर्गीय अरूण जेटली जी के चित्र पर पुष्टि चढ़ाकर श्रधासुमन अर्पित किया।


कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष हरि सहनी ने कहा की एक प्रखर वक्ता और समर्पित कार्यकर्ता अरुण जी ने देश के वित्त मंत्री, रक्षा मंत्री और राज्य सभा में नेता विपक्ष जैसे महत्वपूर्ण पदों को पूरी कुशलता से निभाया।मोदी सरकार के 2014-19 के कार्यकाल के दौरान देश के वित्त मंत्री के रूप में उन्होंने अपनी अमिट छाप छोड़ी और मोदी जी की गरीब कल्याण की परिकल्पनाओं को जमीन पर उतारा और हिन्दुस्तान को विश्व की सबसे तेज गति से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था के रूप में प्रतिष्ठित किया।काले धन पर कार्यवाही की बात हो, एक देश-एक कर ‘जीएसटी’ के स्वप्न को साकार करने की बात हो, विमुद्रीकरण की बात हो या आम आदमी को राहत पहुंचाने की बात, उनके हर निर्णय में देश और देश की जनता का कल्याण निहित था। देश उन्हें उनके अत्यंत सरल एवं संवेदनशील व्यक्तित्व के लिए सदैव याद रखेगा।


भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डाँ अमोद झा ने कहा की अरुण जेटली सकारात्मक राजनीति के लिए सदा याद किये जाएंगे।सक्रिय राजनीति मे बहुत कम ऐसे लोग होते है जो छात्र जीवन से ही जीवन पर्यन्त लोगों के बीच रहकर लोकप्रियता को प्राप्त करते है।


कार्यक्रम के अंत मे उपस्थित कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर स्वर्गीय अरुण जेटली जी के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।


इस कार्यक्रम मे जिला महामंत्री आदित्य नारायण चौधरी मन्ना,जिला प्रवक्ता अभयानंद झा,रमाशंकर ठाकुर,जिला मंत्री संतोष पासवान, जिला मिडिया प्रभारी मुकुन्द चौधरी,महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष धर्मशीला गूप्ता,किसान मोर्चा के महामंत्री उमेश चौधरी,पूर्व सरपंच धनश्याम चौधरी,प्रेमकुमार मिश्र रिंकू,सुमित झा,पकंज झा,राहुल पासवान,संतोष पोद्दार,राजीव मिश्र,डाँ आनंद प्रकाश झा,उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments