Wednesday, May 25, 2022
Home राज्य दलित शोषित व् पीड़ितों की आवाज थे सांसद रामचंद्र पासवान- मणि कान्त...

दलित शोषित व् पीड़ितों की आवाज थे सांसद रामचंद्र पासवान- मणि कान्त झा।।

आज सतीघाट स्थित भाजपा कार्यालय में मंडल अध्यक्ष सह सांसद प्रतिनिधि मणि कान्त झा की अध्यक्षता में राष्ट्रिय जनतांत्रिक गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने समस्तीपुर के लोकप्रिय सांसद माननीय रामचंद्र पासवान जी के आकस्मिक निधन के उपरांत श्रधांजलि सभा का आयोजन किया ।

कार्यकर्ताओं ने उनके चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित किये एवं दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए बाबा कुशेश्वरनाथ से प्रार्थना किये।

श्रधांजलि सभा को संबोधित करते हुए सांसद प्रतिनिधि मणि कान्त झा ने कहा कि माननीय सांसद रामचंद्र पासवान जी का आकस्मिक निधन समस्तीपुर लोकसभा के लिए हीं नहीं बल्कि देश की राजनीती के लिए अपूर्णीय क्षति है।

माननीय सांसद अपनी राजनीति की शुरुआत 1998 में खगड़िया कॉ-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष पद से किये थे उसके बाद राजनीती में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखे।इस बार के चुनाव में पुनः ऐतिहासिक जीत दर्ज कर चौथी बार वे संसद में पहुंचे थे।

संसद में हमेशा दलितों की आवाज़ के रूप में उनको देखा जाता था।उनके देहांत की खवर जैसे हीं कुशेश्वरस्थान आया पूरा कुशेश्वरस्थान शोक की लहर में डूब गया एवं लोगों द्वारा यह कहते सुना गया कि हे भगवान यह क्या हो गया।।

स्व0 सांसद की पहचान एक हँसमुख एवं दरियादिली इंसान के रूप में होता है।।

मौके पर संजय कुमार सिंह,अमरेंद्र कुमार सिंह,चंचल कुमार सिंह,प्रभात कुमार झा,मदनमोहन झा,नथुनी मंडल,मनोज कुमार झा,पंकज कुमार झा,नारायण झा,पप्पू सहनी, रामनाथ मांझी,अनिल पासवान,नन्द किशोर शर्मा,हीरा कुमार दास सहित कई कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments