Thursday, September 29, 2022
Home स्पोर्ट्स इस साल होने वाले एशिया कप पर फैसला टला, पहले सितंबर में...

इस साल होने वाले एशिया कप पर फैसला टला, पहले सितंबर में होना था

एसीसी यानी एशियन क्रिकेट परिषद  के कार्यकारी बोर्ड ने फिलहाल इस साल होने वाले एशिया कप टी20 टूर्नामेंट के भविष्य को लेकर फैसला टाल दिया है. इसका आयोजन इस साल के सितंबर में होना था और अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि कोरोना वायरस की महामारी के कारण इस टूर्नामेंट को स्थ किया जा सकता है.

आपको बता दें कि इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान में पीसीबी यानी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को करनी है. अगर यदि इस साल ये टूर्नामेंट होता है तो कहीं और इसका आयोजन होगा क्योंकि भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने की किसी प्रकार की कोई संभावना नहीं है. एसीसी अभी फिलहाल इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के फैसले का इंतजार करेगी और फिर है एशिया कप पर किसी प्रकार का फैसला लेगी.

कल एसीसी की बैठक के बाद प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि, बोर्ड ने एशिया कप 2020 के आयोजन के महत्व पर जोर दिया है. अभी पूरे विश्व में चल रही कोरोना वायरस की महामारी के प्रभाव और इसके परिणाम को देखते हुए एशिया कप 2020 संभावित आयोजन स्थल के विकल्पों पर चर्चा की गई है और फैसला किया गया है कि समय आने पर अंतिम फैसला लिया जाएगा.
इस एसीसी की बैठक की अध्यक्षता बीसीबी यानी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन पेपोन ने की है.

आपको बता दें कि इस बैठक में बीसीसीआई यानी भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली और बोर्ड के सचिव जय शाह ने हिस्सा लिया है.
एसीसी से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि टूर्नामेंट को स्थगित किए जाने को लेकर चर्चा हुई, लेकिन वैकल्पिक तारीखों को लेकर किसी तरह की कोई सहमति नहीं बन पाई है. इसके साथ साथ 2022 में चीन में होने वाले एशियाई खेलों में एसीसी के शामिल होने पर भी चर्चा की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments