Wednesday, May 25, 2022
Home बिहार दरभंगा अपह्रत स्वर्ण व्यवसायी 74 दिन बाद रिहा, लोगो ने जताई खुशी विधायक...

अपह्रत स्वर्ण व्यवसायी 74 दिन बाद रिहा, लोगो ने जताई खुशी विधायक ने इस घटना में शामिल अपराधियो को कड़ी सजा की मांग की

सिंहवाड़ा। अपहृत रमन कुमार ठाकुर उर्फ चुन्ना को शनिवार को पुलिस की टीम ने सकुशल बरामद किया है। इसके लिए जाले के विधायक जीवेश कुमार व दरभंगा नगर के विधायक सह प्राक्कलन समिति के सभापति श्री संजय सरावगी जी ने इस पूरे घटनाक्रम में लगे वरीय पुलिस अधीक्षक समेत सभी पुलिस कर्मी को धन्यवाद एवं साधुवाद दिया है।

तथा इन 74 दिन में रमण ठाकुर उर्फ चुन्ना के परिवार ने जो धैर्य से रहने का काम किया उनके प्रति भी आभार जताया ।
ज्ञात हो कि इस सम्बन्ध में 13 जनवरी 2020 को अपह्रत रमण कुमार ठाकुर को सकुशल बरामदी के लिए माननीय विधायक श्री जीवेश कुमार व दरभंगा नगर के विधायक श्री संजय सरावगी जी ने संयुक्त रूप से बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी जी से मिलकर रमण कुमार ठाकुर के सकुशल बरामदी की गुहार लगाई थी ।

आलोक में श्री मोदी जी ने तत्काल डीजीपी और एस.एस.पी से बात कर अभिलंब रमण कुमार ठाकुर के अविलम्ब बरामदी का आदेश दिया था तथा इस संबंध में माननीय विधायक श्री जीवेश कुमार जी के द्वारा बिहार के पुलिस महानिदेशक श्री गुप्तेश्वर पांडे जी को पत्र भी संप्रेषित किया था।

तथा 14 जनवरी 2020 को चुन्नू के बरामदगी के लिए माननीय विधायक जाले व तथा दरभंगा नगर के विधायक व ने पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे जी से मुलाकात किया एवं सारी समस्या से उनको अवगत कराया था । इसके आलोक में पुलिस महानिदेशक श्री गुप्तेश्वर पांडे ने मुख्यालय एस. टी.एफ के एडीजी श्री सुशील खोपड़े को स्पेशल श्री चुन्नू के बरामदगी की दिशा में कार्रवाई करने हेतु तैनात किया था।


विधायक श्री जीवेश कुमार जी ने कहा कि कि लगातार तीन महीने से मैं तथा संजय सरावगी संजय सरावगी संजय सरावगी जी वरीय पुलिस अधीक्षक के संपर्क में रहा तथा अपह्रत वव्यसायी के बरामदगी के लिए हमेशा वस्तुस्थिति की जानकारी लेते रहे, विधायक संजय सरावगी ने कहा कि आज हमें खुशी है कि बिना किसी फिरौती के एवं इस घटनाक्रम में लगे सभी अपराधी को गिरफ्तार करके अपह्रत वव्यसायी को सकुशल बरामद किया गया है। इसके लिए वरीय पुलिस अधीक्षक समेत सभी पुलिस कर्मी बधाई के पात्र हैं ।


अब हम लोग जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द पकड़े गए अपराधी पर स्पीड ट्रायल चलाकर उनकी सजा मुहैया कराई जाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments