Tuesday, August 16, 2022
Home बिहार मुजफ्फरपुर अचानक एक आदमी खून से सने चाकू लेकर थाना में पहुंचा और...

अचानक एक आदमी खून से सने चाकू लेकर थाना में पहुंचा और कहा कि मैंने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी



पुलिसकर्मी थाने में अपने-अपने काम में जुटे थे। अचानक एक आदमी खून से सने चाकू के साथ वहां पहुंचता है और कहता है कि मैंने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी। पुलिसवाले उस व्‍यक्ति की बात सुन आवाक रह जाते हैं। आनन-फानन में उसके साथ घर पहुंचते हैं। वहां का नजारा देख वे आवाक रह जाते हैं। घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है.

सदर थाना क्षेत्र के रामदयालू भिखनपुरा मोहल्ले में गुरुवार को एक सनकी पति ने हत्या की नीयत से पत्नी खुशबू कुमारी को चाकू घोंपकर घायल कर दिया। उसे मृत समझकर वह सदर थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। पूछताछ में अपने को बताया कि वह आर्मी का जवान है। कुछ समय के लिए पुलिस को लगा कि इसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला गिरी पड़ी थी। उसे अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के बाद महिला के कहने पर उसकी बहन के घर पहुंचा दिया गया। पुलिस ने महिला के बयान पर केस दर्ज कर आरोपित पति शैलेंद्र उर्फ सुरेंद्र पांडेय को जेल भेज दिया है.

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह मोतिहारी के केसरिया शिशुआ की रहने वाली है। वर्तमान में सकरी स्थित एक वाहन एजेंसी में काम करती है। 2010 में मोतिहारी के बेलबनवा के शैलेंद्र उर्फ सुरेंद्र से उसकी शादी हुई थी। महिला का कहना है कि ससुरालवालों ने झूठ बोलकर आर्मी का जवान बताकर उसकी शादी करा दी। गत एक साल से वह भिखनपुरा में किराये के मकान में रहकर अपना जीवनयापन कर रही है.

महिला का कहना है कि उसका पति बेरोजगार है। अक्सर मायकेवालों से दहेज में मोटी रकम मांगने को लेकर दबाव देता है। दो दिन पूर्व भी दहेज के लिए मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था। इसके बाद वह बैरिया स्थित बहन के पास चली गई.

पीडि़ता ने बताया कि मकान मालिक ने जानकारी दी कि उसके पति की तबीयत ठीक नहीं है। इसके बाद वह यहां आई। उसने पति को कुछ दिनों के लिए बहन के घर चलने के लिए बोली। इसके बाद वह पति का सामान पैक करने लगी। इसी बीच आरोपित पति ने चाकू से हमला कर दिया। इस पर वह शोर मचाते हुए जान बचाने के लिए भागी। अन्य किरायेदारों की मदद से उसकी जान बची.






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें; अभी ट्राइबर...

5 कारें जो बन सकती हैं आपकी पहली पसंद: माइलेज, मेंटेनेंस से सेफ्टी रेटिंग तक, आपके बजट पर खरी उतरेंगी ये कारें;...

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर पहुंचा

महंगाई का मार: इस महीने अब तक 7वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 103.54 और डीजल 92.12 रुपए पर...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो रेट 3.35%...

RBI की मॉनेटरी पॉलिसी LIVE: रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4% पर और रिवर्स रेपो...

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो

लालू की पाठशाला: पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- आंदोलन करो-जेल भरो, मुकदमा से मत डरो   सार लालू प्रसाद मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के...

Recent Comments